Radha Mohan Today Full Episode Watch Now

mrpankajraj2000
6 Min Read
Radha Mohan Tv Serial

Radha Mohan Today Full Episode Watch Now:दामिनी मोहन से वहीं रुकने की विनती करती है लेकिन वह उनकी ओर बढ़ता रहता है, कावेरी राधा को बुलाती है जो भी बहुत डरी हुई है, वे सभी मछली की गंध के कारण अपना चेहरा ढकने की कोशिश कर रहे हैं, मोहन उन्हें मारने की तैयारी करता है इसलिए दामिनी और कावेरी नीचे उतर जाते हैं और वे सभी चिल्लाते हैं, मोहन अचानक रुक जाता है और भागने लगता है, राधा यह देखकर चौंक जाती है, कावेरी खुश होती है कि वे सुरक्षित थे लेकिन दामिनी उसे उनके पीछे आने के लिए कहती है। राधा परिवार के बाकी सदस्यों के साथ मोहन को बुलाने लगती है, राहुल कहता है कि वह मोहन से बहुत डरता है जो उसे नहीं छोड़ेगा लेकिन कादंबरी राहुल को शांत होने के लिए कहती है,

दामिनी भी बहुत तनाव में होती है जब उसे अचानक पता चलता है कि उसकी माँ यहाँ नहीं है और पूछती है कि कहाँ है क्या वह है, अजीत सवाल करता है कि वह किसकी मां के बारे में बात कर रही है, कावेरी कमरे में भागती है और कहती है कि वह यहां छिपने जा रही है क्योंकि उसे यह भी पता नहीं चलेगा कि वह कहां छिपी है, वह सोचती है कि घुंघरू की आवाज कहां से आ रही है, वह फोन करती रहती है उसकी बेटी उसे वहां न पाकर सोचती है कि वह कहां से आ रही है, वह सोचती है कि घुंघरू की आवाज कहां से आ रही है और वह मोहन को यह कहते हुए सुनती है कि वह भी घुंघरू की आवाज सुन सकता है, कावेरी मोहन को वहां खड़ा देखकर चौंक जाती है और उसे लगता है वह सामान्य मोहन है इसलिए तुलसी खेलने गया होगा,

Radha Mohan Today Full Episode Watch Now

वह कहता है कि फिर घुंघरू की आवाज कहां से आ रही है। कावेरी कहती है कि वह भी वही सवाल पूछ रही है जब मोहन घुंघरू दिखाने के लिए अपनी पैंट उठाता है, कावेरी भागने की कोशिश करती है लेकिन तुलसी उसे रोकती है जब वह कावेरी को बिस्तर पर धक्का देती है, जो तुलसी से उसे जाने देने का अनुरोध करती है लेकिन तुलसी उसे पैरों से खींच लेती है और वह उसे तकिए से मारता रहता है, वह भागने की कोशिश करती है जब वह एक फूलदान उठाता है जिसके साथ वह उसका पीछा कर रहा है। कावेरी दामिनी को बुलाते हुए नीचे भागती है, वे सभी मोहन को उसके पीछे फूलदान पकड़े हुए देखते हैं और वह उसका दम घोंटने की कोशिश करता है, राधा उनके पास जाती है और तुलसी से उसे जाने देने का अनुरोध करती है लेकिन वह कसम खाती है कि वह कावेरी को अपने साथ ले जाएगी।

राधा पूछती है कि राहुल और अजीत यहां क्यों खड़े हैं जब वे दोनों कहते हैं कि वे मरना नहीं चाहते हैं, केतकी यह कहते हुए क्रोधित हो जाती है कि वह जाएगी, राहुल यह समझाते हुए सहमत हो जाता है कि अगर वह मर गया तो वह उन्हें डरा देगा। कादंबरी मोहन से कावेरी को जाने देने का अनुरोध करती है अन्यथा वह मर जाएगी, तुलसी अभी भी उसका दम घोंट रही है और यहां तक ​​​​कि उसे धातु के फूलदान से मारने की भी कोशिश कर रही है जिसे राहुल उसके हाथ से छीन लेता है लेकिन फिर तुलसी गुस्से में अजीत, राधा के साथ राहुल और राधा दोनों को धक्का दे देती है। तुलसी को गले लगाते हुए मंतर पढ़ने लगती है जिसका तुलसी पर थोड़ा असर होता है, राधा उसे खंभे से धक्का देने में सफल हो जाती है लेकिन तुलसी उसे दूर भी धकेलने में सफल हो जाती है।

तुलसी केवल हाथों का उपयोग करके दीवार पर चढ़ना शुरू कर देती है, वे सभी बस मोहन को देख रहे हैं जो दीवार के शीर्ष पर पहुंच गया है। दामिनी ने गुरु मां को बताया कि मोहन प्रकृति के नियम तोड़ेगा और पानी में सांस भी लेगा, वे सभी भयभीत हैं, राहुल कहता है कि उसने कहा था कि वह हवा में भी उड़ेगा, कावेरी बताती है कि गुरु मां द्वारा कहे गए सभी शब्द साबित हो रहे हैं सच है तो वे क्या कर सकते हैं। राधा सोचती है कि उसे मोहन जी की रक्षा करनी है, चाहे कोई भी स्थिति हो, राधा भाग जाती है जब कावेरी सवाल करती है कि वह कहाँ भाग रही है तो कादम्बरी भी उसका पीछा करती है, थोड़ी देर बाद मोहन दीवार के शीर्ष पर रहते हुए भी गाने पर हस्ताक्षर करना शुरू कर देता है, वह धीरे-धीरे वापस नीचे आने लगता है.

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *